इस बिहारी बाला को बिग बॉस ने दी पहचान, अब बॉलीवुड में छाना चाहती ज्योति

अन्य ख़बरें बिहार ख़बरें

 

मसौढ़ी की रहने वाली ज्योति कुमारी को बिग बॉस के घर ने बड़ी पहचान दिलाई। बिग बॉस शो से बाहर आने के बाद ज्योति अचानक से सेलिब्रेटी बन गईं। अब उनका इरादा बॉलीवुड पर छाने का है।

ज्योति कहती हैंए बिग बॉस में जाने के बाद बहुत कुछ जानने.समझने का मौका मिला। बिहार के बारे में लोगों को बताने का भी मौका मिला कि बिहारी जहां भी जाते हैंए अपनी छाप छोड़ कर आते हैं।
बिग बॉस के घर में रहने के दौरान भी जितने लोगों से मेरी लड़ाई हुईए वो सब मेरे निकलने के समय रो रहे थे। इससे बड़ी सफलता मेरे लिए और क्या हो सकती है कि जानी.मानी हस्तियों के बीच मैंने अपनी छाप छोड़ी।

ज्योति ने इसी साल जीवविज्ञान से ग्रेजुएशन पूरा किया है। वह बताती हैं कि मेरा सपना बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस काम करने का है। जल्द ही मुंबई के लिए निकलूंगी और फिर संघर्ष का दूसरा दौर शुरू होगा।

वह कहती हैं मुंबई से जब वापस आई तो लोगों ने मेरा सेलिब्रेटी के रूप में स्वागत किया।

लोग मेरे से मिलने के लिए आते और मेरे साथ सेल्फी लेने लेते। ये अनुभव बहुत खास है और चाहती हूं कि ये पहचान यूं ही बनी रहे। कोशिश करूंगी कि आगे भी मुझे कुछ ऐसा ही अच्छा और खास करने का मौका मिलता रहे।

बिग बॉस के घर में रहना मुश्किल

बिग बॉस के घर में रहना इतना आसान नहीं है। यहां पर लोग बिना बात के भी लड़ाई कर लेते हैं। टीवी पर जितना दिखाई देता हैए वहां उससे भी बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

माता.पिता को होता है मेरे पर गर्व

ज्योति कहती हैंए बिग बॉस ने मुझे मेरा सपना जीने का मौका दिया। मेरे माता.पिता ने मुझे कभी भी किसी काम के लिए नहीं रोका। बस उनका एक ही कहना था कि कोई भी ऐसा काम नहीं करना जिससे बाद में सिर झुकाना हो या भविष्य में किसी परेशानी का सामना करना पड़े।

बिग बॉस के घर में जाने का फैसला मेरा खुद का थाए पर घर वालों ने कभी भी इसके लिए नहीं रोका। जब मैं वापस अपने घर आई तो उन लोगों ने बस एक ही बात कही कि हमें तुमपर गर्व है। बिहार के प्रति लोगों की पहचान बदलने में तुमने छोटा ही सही मगर जरूरी योगदान दिया है।

source :  Jagran

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *