कमला तटबंध के रास्ते तस्करी

जयनगर आस -पास कि ख़बरें

जयनगर /मधुबनी
बिहार में शराब बंदी कानून पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है। शराब बंदी कानून को सख्ती से लागू करने के लिए पुलिस प्रशासन ने पूरजोर कोशिश तो कर रही है। पर भारत नेपाल अंतर्राष्ट्रीय सीमा खुली होने के कारण सीमावर्ती इलाकों में शराब की तस्करी बङे पैमाने पर जारी है।

गुरुवार को जयनगर थाना के एसआई आर एन पासवान के नेतृत्व में चलाए गए सघन चेकिंग अभियान के दौरान थाना क्षेत्र के भेलवा टोला स्थित कमला तटबंध के रास्ते गुजर रहे एक मछली विक्रेता के मोटरसाईकिल को रोका तो उसके मछली रखने वाले कठौटी में मछली के बजाय नेपाल निर्मित देशी शराब भरा हुआ पाया गया। पुलिस ने उक्त मोटरसाइकिल शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया। वहीं एक 60 वर्षीय वृद्ध साईकिल चालक को भी शराब के साथ गिरफ्तार किया।

थाना अध्यक्ष उमाशंकर राय ने बताया कि मछली विक्रेता शराब कारोबारी जिले के रहिका थाना क्षेत्र के सतलखा गांव निवासी वरुण सहनी पिता रामप्रीत सहनी के मोटरसाइकिल बीआर 32क्यू – 3259 पर रखे कठौटी में सौ बोतल नेपाली देशी शराब बरामद किया गया। जबकि जयनगर थाना क्षेत्र के डोड़वार गांव निवासी 60 वर्षीय वृद्ध उचित यादव के पास से छः बोतल नेपाली देशी शराब बरामद किया गया है। पुलिस गिरफ्तार व्यक्ति को न्यायिक हिरासत में भेजने के लिए प्रक्रिया में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *