चार पियक्कड़ गिरफ्तार, चार सहित कई अज्ञात पर केस दर्ज

जयनगर आस -पास कि ख़बरें

मधुबनी/हरलाखी(अब्दुल माजिद कि खबर)
भारत नेपाल सीमा स्थित हरलाखी थाना इलाके के पिपरौन बॉर्डर पर कार्रवाई करने गए मधुबनी उत्पाद पुलिस की टीम पर पियक्कड़ों व उनके साथियों ने हमला कर दिया। पियक्कड़ों ने उत्पाद पुलिस के चारपहिया वाहन का शीशा तोड़कर क्षतिग्रस्त भी कर दिया। हालांकि उत्पाद पुलिस की टीम ने मोर्चा संभालते हुए चार पियक्कड़ों को गिरफ्तार भी कर लिया।

मधुबनी उत्पाद पुलिस के एसआई प्रमोद कुमार मंडल ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को देर शाम एसआई मनीष सक्सेना व मुन्ना कुमार के नेतृत्व में उत्पाद पुलिस की टीम पिपरौन बॉर्डर पर कार्रवाई करने गई थी। जहां उत्पाद टीम ने नेपाल से शराब पीकर लौट रहे चार पियक्कड़ों को नशे की हालत में ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांचकर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के विरोध में स्थानीय दबंगों ने उत्पाद पुलिस के साथ हाथापाई भी की।

गिरफ्तार पियक्कड़ों की पहचान हरलाखी थाना के पिपरौन गांव निवासी राजेन्द्र महतो व विशेश्वर महतो, हिसार गांव निवासी किरतू कामत व अरविंद कामत के रूप में बताए गए हैं।

उनलोगों ने मोटरसाइकिल से उत्पाद पुलिस की चारपहिया वाहन का पीछा करते हुए हरलाखी थाना इलाके के उमगांव प्रखंड मुख्यालय के पास ओवरटेक कर घेर लिया। इस दौरान उत्पाद पुलिस व पियक्कड़ व उनके साथियों के बीच जमकर झड़प व नोंकझोंक होने लगी।
हालांकि बाद में उत्पाद पुलिस पियक्कड़ों व उनके साथियों पर भारी पड़ गए और वे लोग भाग गए।

उत्पाद पुलिस अधिक्षक राकेश कुमार ने कि चारों पियक्कड़ों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही। वहीं कार्रवाई करने गए उत्पाद पुलिस पर हमला करने व वाहन तोड़फोड़ मामले में पियक्कड़ों के दबंग साथियों के विरुद्ध भी प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जल्द ही अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *