ट्रक की चपेट में आने से एक की मौत

जयनगर आस -पास कि ख़बरें

जयनगर/मधुबनी

आज देर शाम NH 104 सड़क के रा०म० विधालय के समीप बड़ी ट्रक कि चपेट में आने से उसराही वार्ड न०4 निवासी स्व० महेंद्र सहनी के पूत्र शिव कुमार सहनी ,उम्र लगभग 35 वर्ष कि दर्दनाक मौत घटना स्थल पर ही हो गई ।

घटना कि जानकारी मिलते ही आस पास में यह खबर आग कि तरह फ़ैल गई ।घटना को लेकर मुआवजो कि मांग को लेकर घटना स्थल पर ही मृतक का शव के पास परिजन एवं आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर बास – बल्ला लगाकर और टायर जला कर सड़क को जाम कर दिया ।

UP23T0485 नंबर की बड़ी ट्रक घटना स्थल पर से कुछ ही दुरी पर खड़ी हैं ।चालक को ग्रामीणों ने पकड़ कर प्रशाशन को सुपूर्द करने कि बात बातया जा रहा हैं। घटना कि सूचना पा कर घटना स्थल पर जयनगर के बि डीओ सुधीर कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर योगेन्द्र रवी दास, थानाअध्यक्ष उमाशंकर राय सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी पहुँच चूके थे।


मृतक कचरा बिछने( मज़दूरी) करने का कार्य करता था । कचरा सग्रह कर कबाड़ा व्यवसायी को बेचकर अपने परिवार का भरन पोषण करता था । मृतक कि चार लड़की हैं । मृतक कि माँ ,पत्नी पवन देवी पुत्री सोनी सात वर्ष, काजल पाँच वर्ष, मनीषा तीन वर्ष , राधा डेढ़ वर्ष एवं परिजन घटना स्थल सड़क पर मृतक के शव के पास रो- रो कर बुरा हाल हैं । बार- बार बिलख बिलख कर रो – रो कहती हैं कि आब हमरा सब के कैई देखतई । मृतक के परिवार परजैसे पहाड़ ही टूट पड़ा हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *